BHOPAL NEWS- बैंक मैनेजर 1 साल से महिला कर्मचारी का रेप कर रहा था

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कार्यस्थल पर यौन शोषण का गंभीर मामला सामने आया है। बैंक का ब्रांच मैनेजर अपनी ही अधीनस्थ महिला कर्मचारी का 1 साल से रेप कर रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक बैंक मैनेजर को गिरफ्तार नहीं किया गया था। 

अयोध्या नगर भोपाल में रहने वाली 37 साल की महिला कर्मचारी ने बताया कि जिस बैंक में वह नौकरी करती है। उसी ब्रांच के मैनेजर ने उसे फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए झूठा प्यार जताया और 1 साल तक उसके साथ संबंध बनाता रहा। महिला कर्मचारी ने बताया कि ब्रांच में साथ काम करने के दौरान मैनेजर ने उसे आकर्षित किया और फिर 14 अगस्त 2021 को उसे अपने साथ डेट पर ले गया। 

ब्रांच मैनेजर ने विश्वास जीतकर शादी के लिए प्रपोज किया और एकांत का फायदा उठाकर उसने फिजिकल रिलेशन बना लिए। महिला कर्मचारी का कहना है कि उसे कभी एहसास ही नहीं हुआ कि उसके साथ प्यार में धोखा किया जा रहा है। ब्रांच मैनेजर उसका फायदा उठा रहा है। 1 साल तक उसके साथ कई बार फिजिकल हुआ और अब दूसरी महिला से शादी करने जा रहा है। 

महिला कर्मचारी ने जब शादी के बाद ही के बारे में पूछा तो ब्रांच मैनेजर ने स्पष्ट इंकार कर दिया। प्यार में धोखा मिलने के बाद महिला कर्मचारी ने पुलिस थाने आकर सारी कहानी सुनाई और ब्रांच मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।