हाय महंगाई! कार में धक्का मार, भाजपा विधायक का VIDEO वायरल - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा से विधायक एवं भाजपा नेता वीरेंद्र रघुवंशी का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में वह अपनी कार में धक्का मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। वजह कुछ भी रही हो परंतु सोशल मीडिया पर लोग उनके मजे ले रहे हैं। कहा जा रहा है कि, हाय महंगाई! BJP MLA भी डीजल नहीं डलवा पा रहे। 

बताया गया है कि कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी सोमवार को विधानसभा क्षेत्र में अपने एक समर्थक के यहां से शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। शाम को लौटते समय अचानक भोपाल-इंदौर रोड पर बदरवास के पूरनखेड़ी टोल प्लॉजा के पास उनकी कार बंद हो गई। काफी देर तक कोशिश के बाद भी कार स्टार्ट नहीं हुई तो विधायक साथियों समेत उसे धक्का लगाने लगे। 

धक्का लगाते किसी ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो के सामने आते ही कुछ यूजर्स बोले - महंगाई डायन ने बीजेपी विधायक को भी नहीं छोड़ा, जिसके चलते उन्हें धक्का लगाना पड़ रहा है। एक ने चंदा इकठ्‌ठा कर डीजल-पेट्रोल भरवाने की बात कही। 

विधायक बोले - बैटरी गर्म हो गई थी

वीडियो के संबंध में विधायक का कहना है कि वे क्षेत्र में आयोजित हुए शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस शिवपुरी की ओर लौट रहे थे। तभी कार की बैटरी अत्यधिक गर्मी के कारण खराब हो गई, जिसके चलते उन्हें और कार सवार उनके समर्थकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। करीब एक घंटे बाद जब बैटरी बदली तब वे आगे बढ़े। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !