RGPV NEWS - BAarch BTech का टाइम टेबल जारी

भोपाल।
राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय भोपाल ने जून 2022 में होने वाले BAarch/B.Tech (CSBS) फोर्थ सेमेस्टर (रेगुलर), सेकंड सेमेस्टर ( Ex) और M. Tech( Computer Tech and Application) सेकंड एंड थर्ड ( Ex) Examination का टाइम टेबल जारी कर दिया है।

गौरतलब है की सभी परीक्षाओं का समय सुबह 11:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक रहेगा। BTech और B. Arch ( Regular) की परीक्षाएं दिनांक 20 जून 2022 से 7 जुलाई 2022 तक आयोजित की जाएंगी। जबकि B.Tech / B. Arch second semestet ( Ex) की परीक्षाएं दिनांक 6 जून 2022 से 17 जून 2022 तक आयोजित की जाएंगी।

M. Tech Second Semester ( Ex) कंप्यूटर टेक्नोलॉजी एंड एप्लीकेशन की परीक्षा 6 जून 2022 को आयोजित की जाएगी जबकि M. Tech Third semester( Ex) की कंप्यूटर टेक्नोलॉजी एंड एप्लीकेशन की परीक्षा 8 जून 2022 को आयोजित की जाएगी।

परीक्षार्थियों के सब्जेक्ट नेम, कोड

से संबंधित किसी भी प्रकार की विसंगति होने पर विश्वविद्यालय को 3 दिन पहले इन्फॉर्म करें। विषय वार और दिनवार समय सारणी जाने के लिए आरजीपीवी की ऑफिशियल वेबसाइट पर क्लिक करें। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !