RDVV NEWS- एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन कब से होंगे, यहां पढ़िए

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर में स्थित रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय (RDVV) में 19 मई से प्रवेश रजिस्ट्रेशन शुरू करने के लिए विश्विद्यालय प्रशासन तैयारियां तेजी से शुरू कर दी गई है।। दरअसल आज से महाविद्यालयों में UG की प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो गई है।

विश्वविद्यालय के 29 विभागों में विद्यार्थियों की मेरिट सूची जारी कर प्रवेश किया जाना है। विश्वविद्यालय की लेट लतीफी का खामियाजा छात्रों को भुगतना पड़ रहा है। एडमिशन समन्वयक शैलेश चौबे के मुताबिक विश्वविद्यालय के द्वारा इस वर्ष किसी भी प्रकार की सीट व फीस नहीं बढ़ाई गई हैं। सीएलसी फर्स्ट राउंड के लिए रजिस्ट्रेशन 4 से 13 जून तक होंगे। जिसके बाद मेरिट लिस्ट 17 जून को कॉलेज के नोटिस बोर्ड पर लगाई जाएगी। 

मेरिट लिस्ट में नाम आने के बाद ऑनलाइन फीस 16 से 20 जून तक जमा करनी होगी। वही रिक्त सीट सहित सीएलसी सेकंड राउंड का रजिस्ट्रेशन 14 से 21 जून तक होगा। व तीसरे राउंड का रजिस्ट्रेशन 23 जून से 30 जून तक किया जाएगा। विद्यार्थियों को एडमिशन के लिए संपूर्ण दस्तावेज की ओरिजिनल कॉपी लेकर पहुंचना होगा। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें