MP NEWS- मंडला में पटवारी और कोटवार गिरफ्तार, लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई

जबलपुर।
लोकायुक्त पुलिस की टीम ने मंडला में कार्रवाई करते हुए पटवारी प्रदीप सैयाम को गिरफ्तार कर लिया। टीम ने दावा किया है कि पटवारी प्रदीप सैयाम, कोटवार के माध्यम से रिश्वत ले रहा था तभी रंगे हाथों से गिरफ्तार किया गया है। 

मंडला के ग्रामीण रोहित श्रवण पटेल ने जबलपुर आकर लोकायुक्त पुलिस से पटवारी प्रदीप सैयाम की शिकायत की थी। बताया था कि जमीन के बटांकन करने के बदले में हल्का क्रमांक 35/70 ग्राम तहसील मंडला का पटवारी प्रदीप सैयाम ₹15000 रिश्वत मांग रहा है। शिकायतकर्ता ने लोकायुक्त पुलिस को नियमानुसार साक्ष्य उपलब्ध कराएं। प्रथम दृष्टया शिकायत सही पाए जाने पर कार्यवाही की योजना बनाई गई। 

एसपी संजय साहू ने डीएसपी लोकायुक्त जेपी वर्मा एवं इंस्पेक्टर भूपेंद्र दीवान को कार्रवाई के लिए नियुक्त किया। लोकायुक्त की टीम शिकायतकर्ता के साथ मंडला पहुंची। शिकायतकर्ता लोकायुक्त पुलिस द्वारा दिए गए नोट रिश्वत के रूप में देने के लिए पहुंचा तो पटवारी ने अपने हाथ में नोट नहीं लिए बल्कि कोटवार संजय वंशकार को देने के लिए कहा। जैसे ही कोटवार ने रिश्वत के पैसे अपने हाथ में लिए, मौके पर मौजूद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने उसे पकड़ लिया। 

शिकायत एवं साक्ष्य के आधार पर पटवारी को भी पकड़ लिया गया। दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.