RGPV NEWS- मध्य प्रदेश पुलिस में इंटर्नशिप का मौका, ऑनलाइन फॉर्म यहां मिलेगा

RAJIV GANDHI PRODYOGIKI VISHWAVIDYALAYA, BHOPAL
के स्टूडेंट्स को मध्य प्रदेश पुलिस के साथ इंटर्नशिप का मौका मिला है। डॉ शिखा अग्रवाल डायरेक्टर ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट की तरफ से बताया गया है कि राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के स्टूडेंट्स 5 तरह के प्रोजेक्ट में मध्य प्रदेश पुलिस के साथ इंटर्नशिप कर सकते हैं। 

डॉ शिखा अग्रवाल ने बताया कि मध्य प्रदेश पुलिस के साथ 3 महीने का इंटर्नशिप प्रोग्राम होगा। इसमें आरजीपीवी के सभी वर्षों और सभी ब्रांच के स्टूडेंट्स भाग ले सकते हैं। इस प्रोग्राम के कारण जॉब अपॉर्चुनिटी के अलावा जहां एक तरफ स्टूडेंट को कानून और पुलिस की कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी मिलेगी और वह जीवन में एक जागरूक नागरिक बन सकते हैं। वहीं दूसरी ओर पुलिस को ऐसा टेक्निकल सपोर्ट मिलेगा जो कर्मचारियों की कमी के कारण उपलब्ध नहीं हो पाता था। 

Cyber Cell Bhopal Police के साथ इन पांच प्रोजेक्ट पर इंटर्नशिप

PROJECT#1- Cyber Crime Awareness Program and Public Outreach on Cyber Crime
PROJECT#2- Geospatial Analysis of Cyber Accused and their Interrelationships
PROJECT#3- Module Studies in Cyber Crime
PROJECT#4- API Development for Cyber Helpline Management
PROJECT#5- Cyber Security Volunteers Bridge between police and public/ institutions
Registration Link: - Click Here

जो स्टूडेंट्स साइबर सेल भोपाल पुलिस के साथ इंटर्नशिप करना चाहते हैं दिनांक 16 मई 2022 दिन सोमवार से पहले आवेदन सुनिश्चित करें। रजिस्ट्रेशन के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म की लिंक ऊपर दी जा चुकी है। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.