कस्तूरबा विद्यालय और सुभाष चंद्र छात्रावासों के कर्मचारियों की सेवा वृद्धि की गाइडलाइन- MP NEWS

MP SCHOOL EDUCATION NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश शासन राज्य शिक्षा केंद्र द्वारा प्रदेश में संचालित सभी कस्तूरबा गांधी विद्यालय और नेताजी सुभाष चंद्र बोस छात्रावासों में कार्यरत कर्मचारियों की सेवा वृद्धि के लिए गाइडलाइन जारी कर दी गई है। स्पष्ट किया गया है कि जिला स्तर पर सभी कर्मचारियों को सेवा वृद्धि दी जाए। 

धनराजु एस संचालक राज्य शिक्षा केंद्र भोपाल के हस्ताक्षर से मध्य प्रदेश के सभी कलेक्टरों के नाम जारी पत्र क्रमांक 3038 दिनांक 4 मई 2022 के अनुसार मध्यप्रदेश में संचालित सभी कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय एवं नेताजी सुभाष चंद्र बोस आवासीय बालक एवं बालिका छात्रावासों में कार्यरत सहायक वार्डनों की नियुक्ति एवं सेवा वृद्धि का अधिकार जिला नियुक्ति समिति एवं शेष कर्मचारियों की सेवा वृद्धि का अधिकार शाला प्रबंधन समिति को दिया गया है। 

कार्यरत कर्मचारियों के परफॉर्मेंस के आधार पर उनकी सेवा वृद्धि करके मानदेय दिया जाए। यदि किसी कारण से सेवा वृद्धि नहीं की गई है तो यह गलती कर्मचारी की नहीं बल्कि जिला नियुक्ति समिति अथवा शाला प्रबंधन समिति की है। अतः कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय एवं नेताजी सुभाष चंद्र बोस आवासीय बालक एवं बालिका छात्रावासों में जिन कर्मचारियों की नियुक्ति जिस स्तर से की गई है, उनकी सेवा वृद्धि शासन के प्रावधान के अनुसार 31 मई 2022 तक अनिवार्य रूप से पूर्ण कर ली जाए। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.