यदि किसान निपटा तो वह हमको निपटा देगा: कृषि मंत्री ने ऊर्जा मंत्री से कहा - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को फोन लगा कर कहा कि भाई 24 घंटे में से जो 10 घंटे बिजली किसानों को दी जाती है, वह तो दिलवा दो। यदि किसान निपट गया तो वह हमको निपटा देगा। कृषि मंत्री जब यह बातचीत कर रहे थे तब उनका साथी वीडियो बना रहा था। यही वीडियो वायरल कर दिया गया है। 

मध्यप्रदेश में बिजली कटौती का आलम यह है कि ग्रामीण क्षेत्रों में किसानों को 24 घंटे में से 10 घंटे बिजली भी नहीं मिल रही है। किसान का नुकसान हो रहा है और चुनाव के कारण सरकार की चिंता बढ़ रही है। शिवराज सरकार के कृषि मंत्री और ऊर्जा मंत्री की बातचीत का वीडियो सामने आया है। कृषि मंत्री कमल पटेल बता रहे हैं कि किसान निपटा, तो वो हमको निपटा देगा।

वीडियो में ये बातचीत
वीडियो में कृषि मंत्री कहते दिख रहे हैं कि भाई मेरे हरदा और होशंगाबाद में मूंग की फसल को देखते हुए बिजली कटौती बंद करके जो 10 घंटे बिजली मिल रही है, वो तो दिलवा दो यार..। ऊर्जा मंत्री तोमर ने बिजली दिलाने का आश्वासन दिया है।

फिर कृषि मंत्री पटेल ऊर्जा मंत्री को बताते हैं कि मैंने एमडी को बताया है। आप टाइट करके और बोल दो। लोड सेटिंग के नाम पर बहुत काटते हैं। वो लोड सेटिंग नहीं करें। हरदा और होशंगाबाद में। ठीक है भाई। 

इस बातचीत के बाद किसानों को बिजली मिली या नहीं मिली, इसका पता केवल इससे लग जाता है कि जो वीडियो अकेले में बनाया गया था वह वायरल हो गया है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.