MP NEWS- खरगोन में कांग्रेस नेताओं को भगाया, सज्जन वर्मा, विजयलक्ष्मी साधौ, बाला बच्चन सहित कई

भोपाल।
मध्य-प्रदेश के खरगोन से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आम नागरिकों और कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधिमंडल के साथ विवाद दिखाई दे रहा है। इसी वीडियो में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, विजयलक्ष्मी साधौ, बाला बच्चन सहित सभी कांग्रेस नेता वापस जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया गया है कि खरगोन के लोगों ने कमलनाथ के प्रतिनिधि मंडल को उल्टे पांव भगा दिया। 

बताया गया है कि यह वीडियो खरगोन के माली मौहल्ला, गौशाला मार्ग का है। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रतिनिधिमंडल को खरगोन में पीड़ित लोगों से मिलने के लिए भेजा था। प्रतिनिधिमंडल में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, विजयलक्ष्मी साधौ, बाला बच्चन, मुकेश नायक एवं विधायक रवि जोशी, झुमा सोलंकी, पूर्व सांसद गजेंद्र सिंह राजुखेड़ी एवं शेख आलिम उपस्थित थे। 

विधायक रवि जोशी ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ितों से मुलाकात की एवं उनका दौरा सफल रहा। जबकि वीडियो में पब्लिक के साथ प्रतिनिधिमंडल का विवाद और विवाद के बीच से कांग्रेस नेताओं का वापस लौटना दिखाई दे रहा है। पब्लिक ने कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी भी की है। 

समाचार लिखे जाने तक कांग्रेस पार्टी की ओर से इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है परंतु भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रवक्ता हितेश वाजपेई ने बयान जारी किया है। कहा कि कांग्रेस के नेताओं को खरगोन के लोगों ने दौड़ा दौड़ा कर भगाया। इसलिए कमलनाथ जी खुद खरगोन नहीं गए? पब्लिक बहुत मारती है साब! 

खरगोन में कांग्रेस नेता और पब्लिक के बीच विवाद का वीडियो