MP NEWS- जॉब ज्वाइन करने जा रही प्रतीक्षा की कार का एक्सीडेंट, 3 मौतें

मध्य-प्रदेश
के खरगोन जिले से महाराष्ट्र के पुणे में जॉब ज्वाइन करने जा रही प्रतीक्षा तारे, परिवार सहित रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गई। इस सड़क दुर्घटना में प्रतीक्षा तारे, उसकी सास और उसके साथ महीने के बच्चे की मौत हो गई। पति गंभीर रूप से घायल है। 

खरगोन के सौमित्र नगर में दीपक तारे का घर है। कोरोनावायरस के संक्रमण के कारण दूसरी लहर में उनकी मृत्यु हो गई थी। उनका बेटा विपुल तारे अपनी पत्नी प्रतीक्षा तारे के साथ पुणे में नौकरी करता है। प्रतीक्षा में 7 महीने पहले बेटे को जन्म दिया। इसलिए वह चाइल्ड केयर हेतु मेटरनिटी लीव पर चल रही थी। उसकी छुट्टियां खत्म हो गई थी। वह अपनी नौकरी ज्वाइन करने के लिए निकली थी। उसके साथ पति विपुल, सास रंजना और बेटा लुनय भी पुणे जा रहे थे। 

पूरा परिवार खरगोन से पुणे के लिए रवाना हुआ। ड्राइवर जगदीश राठौर कार चला रहा था। महाराष्ट्र के अहमद नगर-मनमाड मार्ग पर गुहा चिचोली के पास एसटी की बस ने सामने से आकर टक्कर मार दी। इस एक्सीडेंट में विपुल को छोड़कर सभी यात्रियों और ड्राइवर की मृत्यु हो गई। विपुल गंभीर रूप से घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.