MP chunav news- वोटर लिस्ट का अंतिम प्रकाशन, तैयारियां पूरी

इंदौर।
राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा दिये गये दिशा निर्देशानुसार और तय कार्यक्रम के अनुसार फोटोयुक्त मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन कल 10 मई को किया गया।

संयुक्त कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री प्रतुल सिन्हा ने बताया कि नगर पालिकाओं/पंचायतों की फोटोयुक्त मतदाता सूची के वार्षिक पुनरीक्षण हेतु जारी कार्यक्रम के अनुक्रम में अंतिम प्रकाशित मतदाता सूची का प्रकाशन गत 10 मई को किया गया है। यह अंतिम प्रकाशन नगर पालिका निगम इंदौर के समस्त 85 वार्डों, जिले की 8 नगर परिषद के प्रत्येक वार्ड एवं 4 जनपद पंचायतों के समस्त ग्राम पंचायतों में रजिस्ट्रीकरण अधिकारी कार्यालय में एवं अन्य विहित स्थानों पर किया गया। साथ ही निर्देशों के परिपालन में प्रकाशन की सूचना निर्धारित परिशिष्ट में राज्य निर्वाचन आयोग के पोर्टल पर अपलोड भी किया गया है। 

चुनावी रणनीति के लिए कलेक्टरों की मीटिंग

राज्य निर्वाचन आयुक्त श्री बसंत प्रताप सिंह नगरीय निकाय एवं त्रिस्तरीय पंचायतों के आम निर्वाचन की तैयारियों के संबंध में सभी कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारियों के साथ 12 मई को दोपहर 12:30 बजे से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा करेंगे।  इस कॉन्फ्रेंसिंग में उप जिला निर्वाचन अधिकारी एवं निर्वाचन अधीक्षक को भी शामिल रहने के लिए निर्देशित किया गया है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.