JABALPUR NEWS- 32 एंबुलेंस बिना नेतागिरी लोकेशन पर रवाना

जबलपुर
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार 29 अप्रैल को त्वरित रैफरल सेवाओं के लिए नई एंबुलेंस भोपाल से रवाना की थी। शनिवार को बिना किसी नेतागिरी के सभी एंबुलेंस अपनी बेस लोकेशन के लिए रवाना कर दी गई। उल्लेखनीय है कि टीकमगढ़ में भाजपा विधायक राकेश गिरी और कलेक्टर के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ है। 

जबलपुर जिले में कुल 32 एंबुलेंस मिली है, जिनमे 2 एएलएस, 16 बीएलएस, और 14 जननी एक्सप्रेस हैं। आज से ये जनता की सेवा के लिए 24×7 उपलब्ध रहेंगीं। कोई व्यक्ति 108 एंबुलेंस का मोबाइल ऐप डाउनलोड करके एंबुलेंस को बुला सकता है। अब तक केवल सरकारी अस्पतालों के लिए 108 एंबुलेंस काम करती थी परंतु अब प्राइवेट अस्पतालों के लिए भी इन्हें बुक किया जा सकता है। प्राइवेट अस्पताल के लिए एंबुलेंस का किराया लगभग ₹25 प्रति किलोमीटर रहेगा। 

मेडिकल कॉलेज प्रांगण से इन एम्बुलेंस को बेस लोकेशन के लिए रवाना करने के कार्यक्रम के दौरान सीएमएचओ डॉ रत्नेश कुररिया, उपसंचालक डॉ सालवार, डॉ अमित शर्मा, डीएचओ डॉ केके वर्मा, आरएमओ डॉ पंकज ग्रोवर, जिला मीडिया अधिकारी श्री अजय कुरील, श्री निहार दीवान 108 एम्बुलेंस के डिस्ट्रिक्ट मैनेजर श्री कुलदीप सिंह, रविशंकर कोष्टा, विकास श्रीवास्तव उपस्थित रहे।  जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.