GWALIOR NEWS- मंत्री और ठेकेदार के बीच हाई वोल्टेज टशन, कौन रईस और कौन पावरफुल

ग्वालियर।
मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के पीएचडी डिपार्टमेंट में राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव और सारथी कंस्ट्रक्शन कंपनी के एमडी अशोक भारद्वाज के बीच हाई वोल्टेज टशन शुरू हो गई है। समीक्षा बैठक के दौरान राज्य मंत्री ने ठेकेदार का नाम लेकर जितने तीखे शब्दों का उपयोग किया, प्रतिक्रिया में ठेकेदार ने भी उतने ही तीखे शब्दों का प्रयोग किया। 

ठेकेदार को बुलाओ, अपने आप को कितना बड़ा रईस समझता: राज्यमंत्री

किस्सा अशोकनगर जिले का है। सार्थी कंस्ट्रक्शन कंपनी के पास जल संसाधन विभाग की नदी परियोजना के तहत चंदेरी इलाके में बांध बनाने का ठेका है। राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे। इस दौरान उन्हें बताया गया कि सारथी कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा 1 साल का समय मांगा गया है। यह सुनते ही मंत्री जी भड़क उठे। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि काम लेते समय ठेकेदारों को सिर्फ पैसा दिखता है, उसके बाद काम नहीं देखते हैं। अगली बार से बैठक में निर्माण कार्य करने वाले ठेकेदार को बुलाओ, अपने आप को कितना बड़ा रईस समझता है वह। बेवकूफ हैं हम या सरकार बेवकूफ है, जो पैसा खर्च कर रही है? पीएचई मंत्री ने कलेक्टर को निर्देश दिए कि बांध बनाने वाली कंपनी को नोटिस दो और इसे ब्लैक लिस्टेड करो। 

रईसी में तो मैं बृजेंद्र सिंह से आगे हूं: ठेकेदार अशोक भारद्वाज

राज्य मंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अशोक भारद्वाज, एमडी सारथी कंस्ट्रक्शन कंपनी ग्वालियर ने कहा कि बांध का काम पूरा होने में कंपनी की नहीं, प्रशासन की लापरवाही है। पहले तो वन विभाग की परमिशन आने में देरी हुई, अब गांव शिफ्ट नहीं हो रहे। सरकार की परेशानी से बृजेंद्र सिंह जी वाकिफ नहीं हैं। सिंचाई विभाग के ईनएसी के आफिस में 43 दिन से ताला डला है, विभाग का मुखिया ही नहीं है। गांव खाली कराने की जिम्मेदारी ठेकेदार की नहीं होती। रईसी में तो मैं बृजेंद्र सिंह से आगे हूं, वोटों में जरूर वह मुझसे आगे होंगे, जिस दिन मुझे टिकिट मिलेगा, उस दिन वोटों में भी उनके बराबर हो जाऊंगा। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !