GWALIOR NEWS- विक्रांत कॉलेज के पास बोलेरो ने 2 बच्चों सहित 5 को रौंदा, मौत

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में विक्रांत कॉलेज के पास दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। इसमें 2 बच्चे शामिल हैं। ये सभी मुरैना के रहने वाले हैं और यहां शादी से जुड़े समारोह में शामिल होने आए थे। परिवार सड़क पर वाहन का इंतजार कर रहा था। तभी बोलेरो ने पांचो लोगों को कुचल दिया। 

जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार सुबह ग्वालियर के खुरेरी इलाके में हुई। मरने वाला परिवार मुरैना का रहने वाला है। ये ग्वालियर में आयोजित लगुन के कार्यक्रम के लिए आए थे। कार्यक्रम के बाद ये घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। ये सभी विक्रांत कॉलेज के निकट हसन पूरा ढाबे के पास खड़े थे। तभी तेज रफ्तार बोलेरो ने इन्हें चपेट में ले लिया। 

हादसे में निरपाल उर्फ पप्पू जाटव (60), राजा बेटी जाटव (50), बहू राजा बेटी जाटव (35), बच्ची पूनम (7) और रेशमा (6) की मौत हुई है। हादसे के बाद बोलेरो वाला गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया। हादसा देख स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने चक्काजाम कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस चक्काजाम करने वाले लोगों को समझाइश दे रही है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.