GWALIOR में HIT N RUN- सफेद कार वाला 4 विद्यार्थियों को टक्कर मार कर भागा

ग्वालियर।
शहर की व्यस्ततम तानसेन रोड पर हिट एंड रन का मामला सामने आया है। सफेद कार वाले ने एक स्कूटर के पास खड़े चार विद्यार्थियों को टक्कर मारी और भीड़ की मौजूदगी में फरार हो गया। लोगों के रोकने पर भी नहीं रुका। पब्लिक का कहना है कि कार चलाने वाला नशे में धुत था।

घटना सोमवार शाम 7 बजे की है। पर हादसे का CCTV फुटेज मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल CCTV में सड़क किनारे चार छात्र एक स्कूटर के पास खड़े हुए थे। इसी समय सफेद रंग की एक कार तेजी से स्टेशन की ओर से आती है और छात्रों को टक्कर मारते ही सड़क की दूसरी तरफ चली जाती है। एक्सीडेंट होता देख आसपास के लोग वहां पहुंचते हैं। लोग घायलों को उठाने में जुटते हैं। इसी बीच मौका पाकर कार चालक तेजी से कार को बैक कर सीधी करता है और हजीरा की तरफ रफ्तार से दौड़ाकर ले जाता है। 

स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना तानसेन रोड की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया है। जहां चारों छात्रों की हालत गंभीर है। घायल होने वाले छात्र की पहचान हर्ष पटेल (18) पुत्र अरविंद पटेल निवासी तानसेन नगर और उसके दोस्तों वंश भदौरिया, आकाश शखबार, सिद्धार्थ राजावत के रूप में हुई है। घायल छात्र के पिता व्यवसायी हैं।

MP07 CK-8226 कार से एक्सीडेंट हुआ

घटना के बाद पुलिस ने जब जांच की तो CCTV कैमरे की फुटेज में कार स्विफ्ट डिजायर टक्कर मारते दिखी है। जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर MP07 CK-8226 है। यह कार कांचमील निवासी किसी रामबक्श सिंह पुत्र सरदार सिंह के नाम पर है। पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है। स्थानीय लोगों ने यह भी बताया है कि चालक नशे में नजर आ रहा था। 

सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि सोमवार शाम को हादसा हुआ था। CCTV फुटेज वायरल हुआ है। इसमें घायल छात्र की शिकायत पर मामला दर्ज कर का चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।