BHOPAL NEWS - इंजीनियरिंग स्टूडेंट के सेल्फ मारते ही स्कूटर में लगी आग, बाल-बाल बचा

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एमपी नगर क्षेत्र में इंजीनियरिंग स्टूडेंट की चलती स्कूटर में आग लग गई। घटना उस दौरान हुई जब स्टूडेंट गाड़ी को स्टार्ट करने के लिए सेल्फ मारा। गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई। इसी बीच पीछे से आए बाइक सवार ने स्टूडेंट को बताया कि तुम्हारी गाड़ी में धुंआ उठ रहा है। स्टूडेंट कुछ समझ पाता आग की लपटें उठने लगी। वह गाड़ी को छोड़कर तुरंत ही दूर खड़ा हुआ। आग की वजह से थोड़ी देर तक ज्योति टॉकीज चौराहे का एक तरफ का ट्रैफिक थमा रहा।

जानकारी के मुताबिक कटारा हिल्स में रहने वाली प्रखर पाठक सागर इंजीनियरिंग कॉलेज से इंजीनियरिंग डिप्लोमा कर रहे हैं। प्रखर ने बताया कि बुधवार दोपहर कॉलेज से वह एमपी नगर ज्योति काम्प्लेक्स में ईयर फोन खरीदने आया था। गाड़ी खड़ीकर वह ईयरफोन खरीदने चला। थोड़ी देर बाद वापस आकर गाड़ी को स्टार्ट करने सेल्फ मारा। गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई। 

सेल्फ मार ही रहा था कि इसी बीच पीछे से आए बाइक सवार एक युवक ने बताया कि तुम्हारी गाड़ी से धुंआ उठ रहा है। मैं तुरंत ही गाड़ी खड़ीकर दूर भागा। देखते ही देखते ही आग की लपटों ने गाड़ी को घेर लिया। प्रखर ने बताया कि वर्ष 2018 में गाड़ी खरीदी थी। पुलिस को आशंका है कि गाड़ी के सेल्फ में तकनीकी खरीबी की वजह से आग लगी होगी। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।