BHOPAL NEWS - रोड एक्सीडेंट में शिक्षक, पत्नी और बेटी की मौत, बेटे की हालत नाजुक

भोपाल।
राजधानी भोपाल के सीहोर बाईपास मार्ग पर सड़क हादसे में शासकीय स्कूल के शिक्षक की पत्नी और बेटी सहित मौत हो गई जबकि बेटा घायल हो गया। ये सभी बाइक से सीहोर के कुबरेश्वर धाम जा रहे थे, तभी एक मवेशी सामने आ गया। जिसे बचाने में बाइक सड़क किनारे खड़ी ट्रॉली से टकरा गई।

मृतक भगवान सिंह मीणा भोपाल के प्रेमपुरा मिडिल स्कूल, भानपुरा में टीचर थे। वे मूलरूप से गुना जिले के चांचौड़ा के रहने वाले थे। रविवार को वह बाइक से पत्नी रामश्री, बेटी सौम्या (6) और बेटे प्रतीक (10) के साथ बाइक से कुबरेश्वर धाम रुद्राक्ष लेने जा रहे थे। सीहोर कोतवाली थाना क्षेत्र में आवारा मवेशी को बचाने के चक्कर में उनकी बाइक सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राॅली से टकरा गई। हादसे में भगवान सिंह, उनकी पत्नी रामश्री और सौम्या की मौके पर मौत हो गई, जबकि बेटे प्रतीक की हालत नाजुक है। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने एंबुलेंस के लिए सीहोर जिला अस्पताल को सूचना दी। करीब 40 मिनट तक एंबुलेंस नहीं पहुंची। किसी तरह ग्रामीणों ने उसकी पत्नी रामश्री व उसके बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से भोपाल रेफर कर दिया। हमीदिया में पत्नी की भी मौत हो गई। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।