BHOPAL NEWS- बुआ ने 10 साल के भतीजे को 20 बार चाकू से गोदा, भाई से नाराज थी

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मां की मौत से आहत बुआ ने 10 साल के भतीजे पर चाकू से ताबड़तोड़ 20 वार किए। फिर खुद के हाथ की नस भी काट ली। गंभीर हालत में दोनों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया गया। मां के निधन की खबर देने पर भाई ने झांसी से भोपाल आने के लिए रिएक्ट नहीं किया, तो गुस्से में बहन ने उसके बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी बुआ के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले रौनक अली, पत्नी शाइना अली के साथ झांसी में रहते हैं। उनका 10 साल का बेटा अहान अली, बेटी आइदा अली हनुमानगंज इलाके में किराए के मकान में दादी अनीसा बेगम के साथ रहते थे। अनीसा के साथ ही उनकी दो बेटियां आसमां अली और सानिया रहती हैं। शनिवार तड़के अनीसा बेगम की मौत हो गई। आसमां ने मां के इंतकाल की सूचना भाई रौनक को दी। रौनक ने उसे तवज्जो नहीं दी। ये बात उसे नागवार गुजारी। भाई से बात करने के बाद आसमां किचन से चाकू ले आई। इसके बाद भतीजे पर हमला कर दिया। पड़ोसियों ने आसमां से उसे बचाकर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने अहान के बयान पर उसकी बुआ के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है।

भतीजे की हत्या की कोशिश के बाद आसमां ने अपने हाथ की नस काटकर सुसाइड की कोशिश की। परिजन उसे गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे। जांच अधिकारी एसआई राजेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया कि साइकोलाॅजिस्ट ने इलाज के दौरान आसमां को दवा का हाई डोज दे दिया। इससे उसे फिलहाल होश नहीं आया। इस वजह से पुलिस उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। होश आने के बाद गिरफ्तारी कर पूछताछ की जाएगी। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।