BHOPAL-INDORE हाईवे पर ड्रिंक एंड ड्राइव वाला कांग्रेस विधायक का बेटा गिरफ्तार- NEWS TODAY

सीहोर
। भोपाल इंदौर हाईवे पर ड्रिंक एंड ड्राइव एवं इंदौर के व्यापारी को टक्कर मारकर 400 मीटर तक घसीटने के आरोप में कांग्रेस विधायक हुकुम सिंह कराड़ा के बेटे रोहिताप सिंह कराड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने पहले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया था परंतु वीडियो वायरल होने के बाद विधायक के बेटे को नामजद करना पड़ा। 

सीहोर जिले के आस्था पुलिस थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल यादव ने रोहिताप सिंह कराड़ा की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। बताया है कि घटना में जो कार उपयोग हुई थी उसे भी जप्त कर लिया गया है। शुरुआत में पुलिस ने केवल एक्सीडेंट का मामला दर्ज किया था परंतु बाद में जब भोपाल समाचार डॉट कॉम ने सवाल उठाया तब पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत ड्रिंक एंड ड्राइव का मामला दर्ज किया। 

उन्होंने कहा कि इंदौर के व्यवसायी दिनेश आहूजा (40) की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। शिकायत थी कि कथित तौर पर नशे में धुत एक युवक ने अपनी कार से शनिवार रात इंदौर-भोपाल राजमार्ग पर सीहोर के पास भराखेड़ी जोड़ के पास उनकी चलती कार को पीछे से टक्कर मार दी। शिकायत में कहा गया है कि इसके बाद जब आहूजा ने युवक को ठीक से कार चलाने के लिए कहा तो युवक ने गुस्से में आकर आहूजा की कार को कई बार टक्कर मारी और काफी दूर तक उसे रगड़ता रहा।