RDVV NEWS- फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट्स के लिए चेतावनी जारी

जबलपुर।
रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय, जबलपुर मध्य प्रदेश की ओर से करियर एवं साइकोलॉजिकल काउंसलिंग शिविर 2022 का आयोजन किया जा रहा है। इसके अलावा फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट्स के लिए चेतावनी जारी की गई है।

इसके साथ ही रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय जबलपुर द्वारा समस्त विश्वविद्यालय से संबद्ध सभी कॉलेजों को अधिसूचित किया गया है की नवीन शिक्षा पद्धति के चलते महाविद्यालयों एवं विश्वविद्यालय शिक्षण विभाग में स्नातक बीए /बीएससी /बीकॉमबीबीए/ बीसीए /बी एचएससी/ बीकॉम (ऑनर्स) में प्रवेशित छात्र- छात्राओं के प्रोजेक्ट /इंटर्नशिप/ सामुदायिक जुड़ाव/ फील प्रोजेक्ट दिनांक 23 अप्रैल 2022 तक महाविद्यालय एवं  विश्वविद्यालय शिक्षा विभाग अपने स्तर पर अनिवार्य रूप से जमा करना सुनिश्चित करें। 

गौरतलब है कि ऐसे छात्र-छात्राएं जो प्रोजेक्ट/ इंटर्नशिप/ सामुदायिक  जुड़ाव /  फील्ड प्रोजेक्ट महाविद्यालय में जमा नहीं करेंगे वे छात्र-छात्राएं थ्योरी की परीक्षा में सम्मिलित होने की पात्रता नहीं रखेंगे। महाविद्यालय छात्र- छात्राओं के परीक्षा आवेदन पत्र अप्रूवल नहीं करेंगे. अन्यथा संपूर्ण जवाबदारी संबंधित महाविद्यालय के प्राचार्य की ही होगी। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.