RAIL SAMACHAR - जबलपुर-रीवा शटल 16 अप्रैल को निरस्त, इंटरसिटी टर्मिनेट, 5 ट्रेन के मार्ग बदले

जबलपुर। हिरन नदी पुल के चाैथे स्पॉन के कार्य के चलते रेलवे ने 16 अप्रैल को ब्लॉक लिया है। जबलपुर-रीवा-जबलपुर (1705/06) शटल ट्रेन 16 अप्रैल को निरस्त रहेगी। वहीं जबलपुर-रीवा इंटरसिटी टर्मिनेट रहेगी, तो जनता, पवन और पुणे सागर रूट से संचालित होंगी।

वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक विश्वरंजन के मुताबिक हिरन नदी पुल पर सुधार कार्यों के चलते एक दिन का ये ब्लॉक लिया गया है। पुल सधार कार्य के चलते दो ट्रेनें शाॅर्ट टर्मिनेट की जाएगी। रीवा-जबलपुर-रीवा (22190/89) इंटरसिटी ट्रेन कटनी तक आकर वापस रीवा लौट जाएगी। इसी तरह इटारसी-कटनी पैसेंजर गाड़ी जबलपुर में ही समाप्त हो जाएगी। ये ट्रेन जबलपुर से ही वापस इटारसी रवाना हो जाएगी।

कटनी से जबलपुर आने वाली पुणे एक्सप्रेस (12150) और पवन एक्सप्रेस(11062) को परिवर्तित मार्ग कटनी, सागर, भोपाल, इटारसी होकर चलाया जाएगा। वहीं मुंबई से आने वाली जनता एक्सप्रेस 13202 इटारसी से जबलपुर की बजाए भोपाल से बीना, सागर, कटनी होकर पटना की ओर जाएगी। इसी डायवर्ट रुट से उर्दना-बनारस एक्सप्रेस और कुर्ला-रांची एक्सप्रेस भी एक दिन चलेगी। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.