MPPSC NEWS- इंजीनियरिंग सर्विस और डेंटल सर्जन का नोटिफिकेशन स्थगित

Madhya Pradesh Public Service Commission
Indore मैनेजमेंट काफी कन्फ्यूज है। स्टेट इंजीनियरिंग सर्विसेज और डेंटल सर्जन की परीक्षा का नोटिफिकेशन जारी करने के बाद उसे स्थगित कर दिया क्योंकि नोटिफिकेशन में एक बड़ी गलती हो गई थी। नोट करने वाली बात यह है कि मैनेजमेंट को पता ही नहीं था। पत्रकारों ने सवाल किया तो हड़बड़ी में नोटिफिकेशन स्थगित कर दिया। 

MPPSC state Engineering Services Exam update news

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा घोषित किया गया था कि राज्य अभियांत्रिकी सेवा और दंत शल्य चिकित्सक की परीक्षा का आयोजन दिनांक 22 मई 2022 को किया जाएगा। परीक्षा केंद्र इंदौर, भोपाल ग्वालियर और जबलपुर में बनाए गए हैं। उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड 17 मई 2022 को ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे। दोनों परीक्षाएं ओएमआर शीट पर आधारित ऑनलाइन होंगी। 

MPPSC dental surgeon Exam update news

मैनेजमेंट को पता ही नहीं था कि वह परीक्षा की एक ऐसी व्यवस्था की घोषणा कर रहे हैं जो नोटिफिकेशन जारी करने की तारीख पर पॉसिबल नहीं है। एमपी पीएससी ने कहा कि परीक्षाएं ऑनलाइन होंगी जबकि एमपीपीएससी के पास ऑनलाइन परीक्षा कराने के लिए कोई एजेंसी नहीं है। पत्रकारों ने जब सवाल किया कि बिना किसी एजेंसी के ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन किस प्रकार से होगा, तब मैनेजमेंट को समझ में आया कि कितनी बड़ी गलती हो गई है। एमपीपीएससी मैनेजमेंट ने तत्काल अपने नोटिफिकेशन का खंडन किया। कहा है कि संशोधित नोटिफिकेशन जल्द ही जारी किया जाएगा। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.