वीडी शर्मा- एक फोन पर हवाई जहाज ले आए लेकिन शराब की दुकान नहीं हटवा पाए - MP NEWS

भोपाल।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने जनता के बीच से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक फोन लगाया और उन्होंने हवाई जहाज का ऐलान कर दिया लेकिन उसी जनता ने मंदिर के रास्ते में एक शराब की दुकान हटाने की मांग की। शर्मा जी ने जनता की मांग का समर्थन तो किया लेकिन जनता के सामने एक फोन लगाकर शराब की दुकान हटाने की हिम्मत नहीं दिखा पाए।

विष्णु दत्त शर्मा के एक फोन पर खजुराहो के लिए फ्लाइट मिल गई

मध्य प्रदेश के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल खजुराहो के पवित्रतम मंदिरों में से एक मतंगेश्वर महादेव मंदिर में सांसद एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने पूजा-अर्चना की है। इसी दौरान उपस्थित लोगों ने कहा कि यदि खजुराहो के लिए डायरेक्ट फ्लाइट मिल जाए तो पर्यटन और बढ़ जाएगा। इस पर सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने सबके सामने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को फोन लगा दिया। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि 'विष्णु दत्त शर्मा सिर्फ आपके सांसद ही नहीं बल्कि वह मेरे पंडित जी हैं और मैं पंडित जी की बात को कैसे टाल सकता हूं। वे जो कहेंगे मैं उन सभी मांगों को पूरा करूंगा।'

सांसद विष्णु दत्त शर्मा- शराब की दुकान हटाने के लिए एक फोन नहीं लगा पाए

सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने इसी दौरान कार्यकर्ताओं से मुलाकात की एवं उनसे उनकी समस्याओं के बारे में पूछा। इस अवसर पर जैन मंदिर रोड में खुल रही नई शराब दुकान को लेकर जैन समुदाय के लोगों ने मांग पत्र सौंपा। सांसद शर्मा ने कहा कि निश्चित रूप से यह दुकान वहां से हटाई जाएगी। जन भावनाओं को मद्देनजर रखते हुए यह शराब की दुकान वहां नहीं खोली जानी चाहिए, लेकिन शराब की दुकान को तत्काल हटाने के लिए एक फोन नहीं लगा पाए। शायद उन्हें पता था कि यदि उन्होंने जनता के बीच से फोन लगा दिया तो उनकी किरकिरी हो सकती है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.