INDORE NEWS - रेडिएंट कॉलेज का छात्र फांसी पर लटका मिला, मरने से पहले फोन पर बात कर रहा था

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में सेकंड ईयर के स्टूडेंट फांसी पर झूलता मिला। सुसाइड के वक्त छात्र का कम्प्यूटर भी ऑन था। वह घर पर अकेला था। पुलिस ने कहा कि स्टूडेंट फांसी के पहले किसी से फोन पर बात कर रहा था। पुलिस ने मोबाइल जब्त कर लिया है और उसे अनलॉक कराने के लिए आईटी एक्सपर्ट को बुलाया है। वह माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसके पास से लॉक किया हुआ मोबाइल बरामद हुआ है। 

पुलिस के मुताबिक घटना रूपराम नगर की है। यहां रहने दिव्यांशु (19) पुत्र रामनरेश यादव ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। वह रेडिएंट कॉलेज में सेंकड ईयर की पढ़ाई कर रहा था। सुबह उसने पिता से सिटी बस के पास बनवाने के लिए तीन सौ रुपए मांगे थे। इसके लिए वह दोस्त के साथ कलेक्टर ऑफिस जाने को कहा था। लेकिन वह घर से नहीं निकला। और दिन में उसने फांसी लगा ली। 

दिव्यांशु अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसे मां संगीता अपने साथ सिहोर ले जा रही थी। लेकिन वह नहीं गया। बेटे के मौत की सूचना मिलते ही वह तुरंत इंदौर पहुंची। दिव्यांशु के चाचा ने बताया कि वह सुसाइड को गलत मानता था। दो दिन पहले क्षेत्र में सुसाइड करने वाली एक युवती को लेकर वह परेशान था। वह कह रहा था कि सुसाइड करना कायरों का काम है। इसके लिए बहुत निगेटिव एनर्जी चाहिए। आज उसकी मौत की खबर सुनकर बड़ा दु:ख हो रहा है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.