INDORE NEWS - महिला शिक्षक और उसके बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, AC BUS में दम घुटा

उज्जैन। 
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में पुणे से उज्जैन आ रहे शिक्षिका और उसके बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दोनों के शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मामले में बस कंडक्टर और ड्राइवर पर लापरवाही के आरोप लगाया गया है। हालांकि पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

अशोक ट्रैवल्स की बस में गैस रिसाव से महिला और बच्चे की मौत- आरोप

उज्जैन के वेद नगर की रहने वाली टीचर दीपिका (38) पति संदीप पटेल और उनके इकलौते बेेटे आदित्य राज (11) और मां पुष्पा (56) रविवार रात अशोक ट्रैवल्स की एसी बस से पुणे से उज्जैन के लिए निकले थे। सफर के दौरान दीपिका ने दम घुटने की शिकायत कंडक्टर से की। इस पर कंडक्टर ने एसी से गैस की बदबू आने का कहकर ध्यान नहीं दिया। इंदौर पहुंचते ही मां-बेटे के तबीयत बिगड़ने लगी। बताया गया कि बस में ऑक्सीजन लेवल कम होने और सीट के पास लगे अग्निशमन यंत्र से गैस रिसाव के कारण दोनों की तबीयत बिगड़ी है।

INDORE LOCAL NEWS- पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

रविवार को चली बस सोमवार सुबह इंदौर पहुंची। इसके बाद हालत बिगड़ने पर दोनों को इंदौर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुबह 10 बजे अस्पताल के डॉक्टरों ने आदित्य राज को मृत घोषित कर दिया। वहीं, दोपहर में उपचार के दौरान ही दीपिका की मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस ने एमवाय अस्पताल में पीएम करवाया। पुलिस मामले में बस ड्रायवर और कंडक्टर से भी बयान लेगी। वहीं, पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएगा। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !