INDORE NEWS - BSF अधिकारी के बेटे की लाश तिरुमाला टाउनशिप के पास मिली

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में बीएसएफ अधिकारी के बेटे की लाश तिरूमाला टाउनशीप के पास पड़ी मिली है। शव के पास ही बहन की एक्टिवा भी मिली है। TI संजय शुक्ला के अनुसार गुरूवार दोपहर सूचना मिली थी की तिरूमाला टाउनशिप के पास खाली मैदान में एक युवक का शव पड़ा है। अजय के सिर ओर चेहरे पर चोट के निशान है। किसी धारदार हथियार से हमला करने की आशंका है।

सूचना के बाद मौके पर जाकर युवक की पहचान अजय पुत्र रामअवतार शर्मा निवासी उमंग पार्क कॉलोनी के रूप में हुई है। अजय एक टेली कंपनी में काम करता था। वह अपनी बहन अंजलि के साथ रहता था। अजय के पिता बीएसएफ में सब इंस्पेक्टर है और पंजाब के पास इंडो पाक बॉर्डर पर तैनात हैं। अजय की मां का कोराना काल में निधन हो गया था। इसके बाद से अजय और उसकी बहन अकेले रह रहे थे। अजय की नवंबर 2021 में शादी हुई थी। पुलिस ने शव की पहचान होने के बाद उसे जिला अस्पताल पहुंचाया है।

अधिकारियों के मुताबिक अजय कब घर से निकला था। इस बात की जानकारी जुटाई जा रही है। उसकी पत्नी अभी गोरखपुर में है। जिसे सूचना दी गई है वही पंजाब में बीएसएफ हेडक्वार्टर पर पिता से बात कर उन्हें भी जानकारी दी गई है। पुलिस के मुताबिक पिता शुक्रवार तक इंदौर आएंगे। पुलिस अजय के दोस्त से पूछताछ कर रही है। वहीं उसके मोबाइल की डिटेल भी निकाली जा रही है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.