INDORE NEWS - निगम अधिकारी 1.5 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

इंदौर।
मध्य प्रदेश में इंदौर लोकायुक्त की टीम ने बुरहानपुर नगर निगम के इंजीनियर और प्रभारी कार्यपालन यंत्री सगीर अहमद को 50 हजार नगदी और एक लाख रूपए का चेक रिश्वत में लेते हुए गिरफ्तार किया। रिश्वत मांगे जाने की शिकायत सांई इंटरप्राइजेस रतलाम के प्रोप्राइटर सार्थक सोमाली ने की थी। 

बताया जा रहा है निगमायुक्त के कहने के बावजूद इंजीनियर सगीर अहमद फाइल दबाकर बैठा था। तब ठेकेदार ने इसकी शिकायत लोकायुक्त में कर दी। रतलाम की सांई इंटरप्राइजेस कंपनी के प्रोप्राइटर सार्थक सोमानी को नगर पालिक निगम बुरहानपुर से 21 लाख में वॉल पेटिंग का ठेका मिला था। जिसके तहत शहर में जगह जगह दीवारों पर वॉल पेंटिंग की गई है। 

ठेकेदार का काम 28 फरवरी 2022 को ही पूरा हो गया था, लेकिन इंजीनियर और प्रभारी कार्यपालन यंत्री सगीर अहमद की फाइल निगमायुक्त तक भी नहीं भेज रहा था। इसके ऐवज में डेढ़ लाख रूपए रिश्वत मांगी गई। शुक्रवार दोपहर ढाई बजे लोकायुक्त की टीम ने इंजीनियर सगीर अहमद को 50 हजार नगदी और एक लाख रूपए के चेक के साथ नगर निगम कार्यालय से ही गिरफ्तार किया। टीम में लोकायुक्त DSP डीएस बघेल सहित अन्य शामिल थे। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.