GWALIOR NEWS - DJ बंद कराने पहुंचे पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

ग्वालियर। 
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में गुरुवार रात 2 बजे बर्थ डे पार्टी में DJ बंद कराने पहुंचे पुलिसकर्मियों को सड़क पर नाच रहे लोगों ने जमकर पीटा। जब DIAL100 के स्टाफ ने समझाना चाहा तो वह गाली गलोज पर आ गए। करीब 8 से 10 नशे में धुत युवक पुलिस जवानों से बहस करने लगे। इसके बाद DIAL100 के चालक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है। साथ ही उसके साथ आए पुलिस कर्मियों से भी मारपीट की है। DIAL100 में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने घायल चालक का इलाज कराने के बाद दो नामजद सहित अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इंदरगंज स्थित प्याऊ वाली गली निवासी भूपेन्द्र सिंह के घर पर बेटे का बर्थ डे था। घायल DIAL100 का चालक धर्मेंद्र तोमर ने बताया कि उन्हें आधी रात को डीजे बजने की शिकायत मिली थी। जिस पर चालक वह खुद धर्मेन्द्र तोमर, प्रधान आरक्षक गिरीश पाल, आरक्षक जितेन्द्र गुर्जर प्याऊ वाली गली पहुंचे, यहां पर आरक्षक और प्रधान आरक्षक डीजे बजा रहे युवकों को समझाने पहुंचे तो वह विवाद पर उतर आए कहने लगे कि हमारा डीजे हमने पैसे खर्च किए जब तक मर्जी होगी बजाएंगे। 

पुलिस जवानों ने फिर समझाया तो नाच रहे युवकों ने डीजे का साउंड और बढ़ा दिया। विवाद बढ़ने पर DIAL100 चालक ने उनका VIDEO बनाने का प्रयास किया, इस पर उन्होंने उसे पटक कर मारपीट करना शुरू कर दिया। इसके बाद तो वहां मौजूद सभी लोगों ने उसे और पुलिस कर्मियों पर हमला बोल दिया। जिसको जैसा मौका मिला वैसे ही उन्हें पीटा। वहां से भागते नहीं जो शराबी उनको पीट-पीटकर मार डालते।

डीजे बंद कराने पहुंची DIAL100 पर हमला होते ही उन्होंने कन्ट्रोल रूम को सूचना दी। इस पर हमलावरों ने एमडीटी तोड़कर फेंक दी। मामले का पता चलते ही इंदरगंज थाना पुलिस के साथ ही अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले ही हमलावर वहां से भाग निकले। हमलवरों में भूपेन्द्र जाटव, राहुल सहित अन्य अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है। बदमाशों की तलाश में सुबह से पुलिस टीम ने आरोपियों के घरों पर दबिश दी, लेकिन आरोपी अपने घरों से फरार मिले हैं। पुलिस उनके संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है। 

SSP ग्वालियर अमित सांघी ने बताया

इंदरगंज में देर रात डीजे बजने पर डायल 100 उसे बंद कराने पहुंची थी। जिसको वहां कुछ लोगों ने विरोध किया और डायल 100 के चालक को पीटा और पुलिस जवानों से झूमाझटकी की है। मामला दर्ज कर लिया गया है। हमलावरों की तलाश की जा रही है।ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.