BU BHOPAL में देर रात तक हंगामा, पुलिस कार्रवाई को रोका, NSUI का प्रदर्शन

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बरकतउल्ला विश्वविद्यालय में NSUI के नेताओं ने जबरदस्त हंगामा कर दिया। हॉस्टल में पुलिस को कार्रवाई करने से रोका और कुलपति के घर का घेराव कर दिया। देर रात तक हंगामा करते रहे। बाद में जब पुलिस ने लाठियां लहराई तब जाकर मामला शांत हुआ।

BHOPAL NEWS- इंजीनियरिंग छात्र की शिकायत पर BU हॉस्टल में पहुंची थी पुलिस

बागसेवनिया थाना प्रभारी संजीव चौकसे ने बताया कि, मैकेनिकल इंजीनियरिंग के स्टूडेंट सचिन बरखने ने बीयू हास्टल में रहने वाले छात्र रोहित, मनीष समेत पांच के खिलाफ पुलिस से मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी। इसको लेकर पुलिस पांचों छात्रों को नोटिस तामील कराने शुक्रवार रात हॉस्टल में पहुंची। पुलिस ने जब छात्रों की पहचान के लिए उनसे उनके नाम पूछना शुरू किए तो किसी भी छात्र में अपना नाम नहीं बताया। किस प्रकार माहौल तनावपूर्ण बना दिया।

BHOPAL SAMACHAR TODAY- एनएसयूआई के नेताओं ने कुलपति का घेराव किया

पुलिस सूत्रों ने बताया कि थोड़ी देर बाद NSUI के छात्र नेता आ गए। उन्होंने बात का बतंगड़ बना दिया। कुलपति निवास का घेराव करके नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस ने उन्हें समझाने का काफी प्रयास किया परंतु जब नहीं माने तो देर रात लाठियां लहराकर सब को खदेड़ दिया।

BHOPAL LOCAL NEWS- बरकतउल्ला विश्वविद्यालय के प्रदर्शनकारियों का आरोप

एनएसयूआई मेडिकल विंग के प्रदेश समन्वयक रवि परमार का कहना है कि पुलिस ने आरक्षित वर्ग के छात्रों के साथ मारपीट की है। हॉस्टल में पूछताछ करने आए पुलिस वाले नशे में थे। उन्होंने आरक्षित वर्ग के छात्रों से ₹5000 रिश्वत की मांग की थी। मना करने पर मारपीट कर रहे थे। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।