BHOPAL NEWS- छोटी बहन की सप्लीमेंट्री आई थी, बड़ी बहन ने सुसाइड कर लिया

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद क्षेत्र में 22 साल की मनीषा अहिरवाल ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सबसे छोटी बहन सलोनी की कक्षा 10 में सप्लीमेंट्री आई थी। मनीषा 5 बहनों में सबसे बड़ी थी। किसी को नहीं पता कि ऐसा क्या हुआ जो पूरे परिवार की जिम्मेदारी उठाने वाली मनीषा ने आत्मघाती कदम उठा लिया।

BHOPAL NEWS TODAY- दोपहर 2:00 बजे मनीषा सामान्य थी, पापा से बात की थी

जिंसी चौराहा जहांगीराबाद के पास रहने वाली मनीषा अहिरवाल (22) पुत्री मोतीलाल अहिरवाल B.Com फाइनल ईयर की छात्रा थी। शुक्रवार को वह नूतन कॉलेज में पेपर देने गई थी। दोपहर 2 बजे पिता को फोन कर बताया कि पेपर हो गया है। थोड़ी देर बाद घर पहुंची। शाम 5 बजे पड़ोसियों ने फोन कर उसके पिता मोतीलाल को बताया कि मनीषा बीमार हो गई है, जल्दी घर आ जाइए। मोतीलाल जब घर पहुंचे तो बड़ी बेटी मनीषा फंदे पर लटकी मिली।

BHOPAL LOCAL NEWS- बहनें कूलर में सो रही थी, मनीषा सीलिंग फैन से लटक गई

मोतीलाल की पांच बेटियां हैं। वह प्राइवेट कंपनी ESIC में ऑफिस बॉय हैं। पत्नी गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एसएस कॉर्प लिमिटेड में काम करती हैं। मनीषा सबसे बड़ी थी। शुक्रवार को सभी बहनें हॉल में कूलर चलाकर सो रही थीं। इसी बीच मनीषा दूसरे कमरे में पहुंची। उसने अंदर से दरवाजा बंद कर स्कार्फ का फंदा सीलिंग फैन से लगाकर फांसी लगा ली। काफी देर तक दरवाजा नहीं खोलने पर बहनों ने पड़ोसियों को बताया। दरवाजा खोलकर देखा तो वह फंदे पर लटकी मिली।

छोटी बहन को सप्लीमेंट्री में पास कराने की गारंटी ली थी

मोतीलाल ने बताया कि छोटी बेटी सलोनी का शुक्रवार को 10वीं का रिजल्ट आया। उसके दो सब्जेक्ट में सप्लीमेंट्री आई है। सलोनी से बड़ी मोनिका 12वीं में पास हो गई। बड़ी बेटी मनीषा ने उन्हें फोन कर कहा था कि पापा आप चिंता मत करो, हम सलोनी को तैयारी कराकर पास करा लेंगे। मोतीलाल ने बताया कि बड़ी बेटी ने कोई परेशानी नहीं बताई थी।

घर की सारी जिम्मेदारी मनीषा पर ही थी

मोतीलाल के बेटा नहीं है। वह पांच बेटियों में अपनी बड़ी बेटी मनीषा को ही बेटा मानते थे। वह घर चलाने के लिए बड़ी बेटी को ही अपनी पूरी कमाई देते थे। बड़ी बेटी अपनी सभी बहनों को पढ़ने से लेकर उनकी सभी जरूरतों का ख्याल रखती थी। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।