BHOPAL में प्राइवेट स्कूलों की छुट्टी, MANIT की क्लास का टाइम बदला - NEWS TODAY

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कई प्राइवेट स्कूलों ने गर्मी की छुट्टी घोषित कर दी है। कुछ स्कूलों ने पेरेंट्स को स्वतंत्र कर दिया है वह चाहे तो बच्चों को भेजें या फिर ना भेजें। स्कूल संचालकों का कहना है कि मौसम बहुत खराब हो चुका है। ऐसी गर्मी में बच्चों को बुलाकर रिस्क नहीं ले सकते। उधर मैनिट भोपाल में गर्मी के कारण फर्स्ट ईयर की क्लास का टाइम बदल दिया गया है।

BHOPAL NEWS- स्कूलों में गर्मी की छुट्टी पर कलेक्टर का बयान

एसोसिएशन ऑफ अन एडेड प्राइवेट स्कूल के सचिव बाबू थॉमस ने बताया कि हमने प्रशासन के आदेश का इंतजार किया, लेकिन बच्चों की सेहत को ध्यान में रखकर CBSE के कई स्कूलों ने छुट्टी घोषित कर दी है। सहोदय ग्रुप ऑफ़ सीबीएसई स्कूल्स के अध्यक्ष डीके अशोक ने बताया कि 29 अप्रैल से सीबीएसई से जुड़े ज्यादातर स्कूल छुट्टी घोषित कर देंगे। कलेक्टर अविनाश लवानिया का कहना है कि तेज गर्मी के कारण स्कूलों की टाइमिंग पहले ही बदली जा चुकी है।

MANIT BHOPAL NEWS- फर्स्ट ईयर की क्लास का टाइम बदला 

तेज गर्मी के मैनिट में क्लासेस के समय में परिवर्तन किया गया है। इसके तहत 25 अप्रैल से फर्स्ट ईयर की क्लास सुबह 7:30 से दोपहर 1 बजे तक लगेंगी। सेमेस्टर के अंत तक क्लास का यही समय रहेगा। पहले सुबह 9:30 से दोपहर 2बजे तक क्लास लगती थी। मैनिट प्रबंधन के मुताबिक एकेडमिक कैलेंडर को पूरा अब रिवाइज किया जाएगा। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।