उड़ता BHOPAL में स्पार्किंग कार, राजा भोज सेतु पर ब्लास्ट भी हो सकती थी - LOCAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में राजा भोज सेतु पर जागरूक नागरिकों ने स्पार्किंग कार का वीडियो बनाकर वायरल किया है। इस कार से चिंगारियां निकल रही थी। ब्लास्ट भी हो सकती थी परंतु शुक्र है ऐसा कुछ हुआ नहीं। फिलहाल वीडियो वायरल हो रहा है और उम्मीद है भोपाल पुलिस शाम तक चालान बना देगी।

BHOPAL NEWS- कार के 2 टायर फटे थे, चिंगारियां निकल रही थी

बताया जा रहा है कि यह घटना गुरुवार दिनांक 7 अप्रैल 2022 की रात राजा भोज सेतु पर घटित हुई है। कार के दाईं तरफ के दोनों टायर फटे हुए थे। इसके बाद भी ड्राइवर दो टायर पर ही तेज रफ्तार में गाड़ी को सड़क पर दौड़ाता रहा। टायर फटने के कारण लोहे का व्हील सड़क से रगड़ने लगा, जिससे चिंगारियां निकलती रहीं। खतरनाक रूप से जा रही इस कार का वीडियो एक अन्य कार चालक ने पीछा कर बना लिया।

BHOPAL SAMACHAR- लोगों को आता हुआ देख युवक ने कार दौड़ा दी

फटे टायरों के साथ बेहद तेज रफ्तार से जा रही ये कार रात 2 बजे राजा भोज सेतु पर पलटते-पलटते भी बची। लोग मदद के लिए दौड़े तो कार चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। इसके बाद लोगों ने डायल-100 को कॉल किया। हालांकि एमपी नगर से लेकर तलैया और कोहेफिजा पुलिस ने इस तरह की किसी भी घटना होने से इनकार कर दिया।

BHOPAL TODAY- कार एक महिला के नाम लेकिन ड्राइविंग युवक कर रहा था

राहगीरों की जान से खिलवाड़ करते हुए जा रही इस कार का वीडियो एक कार चालक ने बनाया। इस शख्स ने कमला पार्क से लेकर राजा भोज सेतु और VIP रोड तक फटे टायर वाली कार का पीछा किया। VIP रोड पर भी एक जगह कार टकरा गई और पलटते हुए बची। गाड़ी के नंबर के आधार पर इस कार का एयरपोर्ट रोड निवासी महिला का होना पता चला है। हालांकि इसे एक युवक चला रहा था। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।