भूख से तड़पते लड़के ने SDM को बेडरूम में बंद कर खाना चुराया, कुशमी बलरामपुर की घटना- Chhattisgarh News

रायपुर
। छत्तीसगढ़ राज्य के बलरामपुर जिले में भूख से तड़प रहा एक नाबालिक लड़का एसडीएम के बंगले में घुस गया। उसने एसडीएम को बेडरूम में बंद किया और खाना चुरा कर ले गया। पुलिस ने लड़के को पकड़ लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। यह घटना छत्तीसगढ़ में गरीबों के लिए चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं पर सवाल उठाती है। 

CG NEWS- एसडीएम की रसोई से खाना चोरी की घटना का विवरण

छत्तीसगढ़ राज्य के बलरामपुर जिले के कुशमी विकासखण्ड के एसडीएम अजय किशोर लकड़ा ने बताया कि बीती रात तकरीबन 3 से 4 बजे उनके घर मे किचन की खिड़की में लगे लोहे की रॉड को हटाकर चोर घर के अंदर घुसे। उन्होंने बेडरूम का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। घर में रखा खाने पीने का सामान चुराया और चले गए। 

Chhattisgarh News Live- SDM को पता ही नहीं चला घर में चोरी हो गई

इस घटना में एक और मजेदार बात यह है कि SDM को पता ही नहीं चला उनके घर में चोरी हो गई। सुबह 5:00 बजे जब एसडीएम सो कर उठे तो उन्हें बेडरूम का दरवाजा बाहर से बंद मिला। उन्होंने फोन करके अपने ड्राइवर को बुलाया। ड्राइवर ने दरवाजा खोला। घर में सामान बिखरा पड़ा था परंतु किसी भी मूल्यवान वस्तु की चोरी नहीं हुई थी। सिर्फ खाने का सामान चोरी हुआ था। हालांकि ड्राइवर ने कहा कि उनके वाहन की बैटरी निकालने की कोशिश की गई थी। भारत की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDIA NATIONAL NEWS पर क्लिक करें.