BHOPAL NEWS- झुग्गी वाली महिला के खिलाफ बिजली वालों ने FIR दर्ज कराई

भोपाल।
मध्य प्रदेश की मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों ने कोलार कॉलोनी झुग्गी चुना भट्टी में रहने वाली महिला के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और अपने कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। 
मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी की ओर से बताया गया कि शहर वृत्त भोपाल के दक्षिण संभाग अंतर्गत कोलार कॉलोनी झुग्‍गी चूना भट्टी में बकायादार उपभोक्‍ताओं के कनेक्‍शन विच्‍छेदन एवं अवैध बिजली का उपयोग करने वाले उपभोक्‍ताओं के कनेक्शन विच्‍छेदन किये जाने के दौरान एक महिला श्रीमती अक्की सपकाड़े द्वारा कंपनी के अधिकारी/कर्मचारी से अभद्र व्यवहार, मारपीट एवं शासकीय कार्य में बाधा डालने के आरोप में FIR कराई गई है।

कंपनी के कनिष्‍ठयंत्री श्री दिलीप कुमार द्वारा लाइन कर्मचारियों के साथ कोलार कॉलोनी झुग्‍गी चूना भट्टी क्षेत्र में बिजली कनेक्शनों की जाँच एवं बकायादार उपभोक्‍ताओं के कनेक्‍शन विच्‍छेदन की कार्यवाही की जा रही थी। FIR में बताया गया है कि इस दौरान श्रीमती अक्की सपकाड़े द्वारा बिजली कंपनी के अधिकारी एवं कर्मचारियों से दुर्व्‍यवहार एवं मारपीट की गई। कंपनी द्वारा श्रीमती अक्की सपकाड़े पर थाना चूना भट्टी में FIR दर्ज कराई गई है। पुलिस थाना चूना भट्टी द्वारा आरोपी के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता 1860 अधिनियम की धारा 353, 294 एवं 323 में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना प्रारंभ कर दी गई है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।