OBC चयनित शिक्षकों के संघर्ष को कमलनाथ और कांग्रेस का समर्थन: पवन कुमार महामंत्री MPCC- NEWS

भोपाल।
शिक्षक भर्ती परीक्षा 2018 में चयनित ओबीसी शिक्षक नियुक्ति पत्र प्राप्त करने हेतु धरने पर बैठे है। उक्त सम्बन्ध में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री पवन कुमार पटेल ने बताया की चयनित ओबीसी शिक्षको के सम्बन्ध में श्री राजमणि पटेल सांसद राज्यसभा, अध्यक्ष मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग ने भी माननीय मुख्यमंत्री को पत्र लिखा लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। 

माननीय सांसद जी के द्वारा भी चयनित ओबीसी शिक्षकों के प्रतिनिधि मंडल को मिलने के लिए भी निवेदन किया लेकिन कोई मिलने के लिए तैयार नहीं है। जल्द ही अगर नियुक्ति पत्र नहीं दिया गया तो अगले हफ्ते माननीय राज्यसभा सांसद द्वारा राज्यसभा में चयनित ओबीसी शिक्षको की आवाज़ उठाई जाएगी।

हमारी मांग है की कमलनाथ जी के द्वारा दिए गए 27% आरक्षण को पूरी तरह से लागू करते हुए नियुक्ति पत्र जारी करें, चयनित ओबीसी शिक्षको के हक अधिकार की लड़ाई में माननीय कमलनाथ जी अध्यक्ष मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी पूर्व मुख्यमंत्री और पूरी कांग्रेस पार्टी सभी शिक्षको के साथ खड़ी है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।