NLIU BHOPAL NEWS- प्रोफ़ेसर मोहंती अज्ञात स्थान पर, कहा, निष्पक्ष जांच कराओ सच पता चलेगा

भोपाल
। National Law Institute University के प्रोफेसर तपन रंजन मोहंती ने बयान दिया है कि यदि मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी तो काफी सच पता चलेगा। प्रोफ़ेसर मोहंती पर 100 छात्राओं को आपत्तिजनक मैसेज भेजने का आरोप है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने डीजीपी को इस मामले की निष्पक्ष जांच करने के आदेश दिए हैं। 

BHOPAL NEWS- प्रोफ़ेसर मोहंती अज्ञात स्थान पर चले गए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश के बाद डीएसपी निधि सक्सेना ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। पुलिस टीम ने छात्राओं से प्रोफेसर के खिलाफ FIR दर्ज कराने के लिए कहा परंतु छात्राओं ने मना कर दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने ही प्रोफ़ेसर मोहंती को कुछ समय के लिए अपने आवाज से कहीं और जाने के लिए कहा। इसके बाद प्रोफ़ेसर मोहंती अज्ञात स्थान पर चले गए। 

MP COLLEGE NEWS- NLIU में साजिश चल रही है

जाने से पहले प्रोफ़ेसर मोहंती ने बयान दिया कि मैं किसी भी जांच के लिए तैयार हूं लेकिन जांच निष्पक्ष होनी चाहिए। यदि निष्पक्ष जांच होगी तो सच पता चलेगा। उल्लेखनीय है कि इस मामले को एक छात्र संगठन के नेताओं द्वारा प्रमुखता से उठाया जा रहा है जबकि प्रोफ़ेसर महंती से जुड़े सूत्रों का कहना है कि उन्हें साजिश का शिकार बनाया जा रहा है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।