JABALPUR NEWS- सब इंस्पेक्टर और सिपाही सस्पेंड, लार्डगंज में होटलों से वसूली का मामला

जबलपुर
। पुलिस थाना लार्डगंज के सब इंस्पेक्टर सत्यनारायण कुशवाहा और आरक्षक विकास ठाकुर को एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने सस्पेंड कर दिया है। दोनों पर आरोप है कि नियम अनुसार संचालित होटलों से वसूली कर रहे थे। पैसा नहीं देने पर बेवजह परेशान कर रहे थे। पूर्व तहसीलदार एवं सुकून ग्रुप के मालिक विवेक त्रिपाठी की शिकायत पर कार्रवाई हुई है। 

विवेक त्रिपाठी मध्यप्रदेश शासन में तहसीलदार के पद पर पदस्थ थे। शासकीय सेवा से VRS लेकर सुकून ग्रुप का संचालन कर रहे हैं। 10 दिन पहले ही उन्होंने रानीताल टेलीग्राफ गेट नंबर 1 के पास एक नया होटल खोला है। श्री त्रिपाठी ने एसपी बहुगुणा को बताया कि होटल खुलते ही एसआई सत्यनारायण कुशवाहा और आरक्षक विकास ठाकुर ने परेशान करना शुरू कर दिया। 

पिछले 5 दिन से वह लगातार चेकिंग के नाम पर रात के समय आते और होटल में ठहरे हुए यात्रियों के दरवाजे खुलवा कर उन्हें परेशान करते। होटल के मैनेजर आकाश सिंह एवं प्रदीप श्रीवास्तव सहित होटल के स्टाफ को लगातार धमकी दे रहे थे। पिछले 5 दिनों में उन्होंने कई बार मैनेजर को धमकाया। मोबाइल फोन पर बातचीत के दौरान SI सत्यनारायण कुशवाहा ने खुलकर बताया कि 30,000 रुपए महीना दो और जो चाहो करो। नहीं तो बहुत परेशान होना पड़ेगा। 

उन्होंने यह भी कहा कि तुम्हारा मालिक कोई भी हो उसे बता देना। यहां सभी होटल वाले पैसा देते हैं। नहीं दोगे तो होटल चलाना मुश्किल कर देंगे। शिकायत मिलने के बाद एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने सब इंस्पेक्टर सत्यनारायण कुशवाहा एवं आरक्षक विकास ठाकुर को सस्पेंड कर दिया। इसके अलावा लार्डगंज पुलिस थाने के टीआई और सीएसपी से भी जवाब मांगा है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें