JABALPUR NEWS- युवक की सरेआम हत्या, पुलिस को अवैध शराब की सूचना दी थी

जबलपुर।
एक युवक ने जबलपुर में अवैध शराब के कारोबार की जानकारी पुलिस को दी तो शराब तस्करों ने सरेआम उसकी हत्या कर डाली। युवक का नाम संदीप पटेल है। वह प्राइवेट जॉब करता था। इस घटना से उन सभी लोगों में दहशत है जो अपराधियों के बारे में पुलिस को सूचनाएं देते हैं। 

जबलपुर शराब तस्करों ने पुलिस मुखबिर की हत्या कर दी

पनागर थाने के टीआई आरके सोनी ने बताया कि संदीप पटेल उम्र 36 साल विनोबा भावे वार्ड में रहता था एवं प्राइवेट जॉब करता था। शुक्रवार की रात वह अपने दोस्त मोहित रजक और अंकित पटेल के साथ अभिमन्यु चौक में रहने वाले आकाश प्रजापति के घर मिलने पहुंचे। रात 11:00 बजे जब वह वापस जा रहे थे तभी आरोपी रानू ताम्रकार, रितिक पटेल, नीरज पटेल और सुरेंद्र ठाकुर हथियारों से लैस खड़े हुए मिले। 

जबलपुर संदीप पटेल हत्याकांड- मदद के लिए चिल्लाता रहा, कोई नहीं आया

उन्होंने संदीप को घेर लिया और हमला कर दिया। संदीप के दोस्त मोहित और अंकित घटनास्थल से भाग गए। अकेला संदीप मदद के लिए चिल्लाता रहा परंतु किसी ने मदद नहीं की। आरोपियों ने उसके पेट और सीने में चाकू से कई वार किए। खून से लथपथ संदीप सड़क पर पड़ा हुआ था। मोहित और अंकित ने संदीप के परिवार वालों को इसकी सूचना दी। जब तक परिवार वाले संदीप को लेकर अस्पताल पहुंचे, उसकी मृत्यु हो चुकी थी। 

टी आई आरके सोनी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है। आरोपी शराब की तस्करी करते हैं। संदीप ने कुछ दिनों पहले उनके बारे में पुलिस को जानकारी दी थी। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें