MPPEB NEWS- चेयरमैन ने कहा, पूर्ण जाँच की जा रही है, TET-3 PAPER OUT CASE

भोपाल
। Professional Examination Board, Bhopal के चेयरमैन आईपीसी केसरी ने प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा का पेपर आउट हो जाने के मामले में अपना ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया है। उन्होंने कहा कि मामले की पूर्ण जांच की जा रही है। 

MP TET - VARG-3 PAPER OUT LATEST NEWS- PEB CHAIRMEN STATEMENT 

नॉन पॉलीटिकल ऑर्गेनाइजेशन Madhya Pradesh Yuva Shakti के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए MPPEB चेयरमैन ICP Keshari ने कहा कि मामले की पूर्ण जांच की जा रही है। युवा शक्ति संगठन ने बताया कि जिस परीक्षार्थी का स्क्रीनशॉट है उससे यह पता चलता है कि परीक्षार्थी का नाम मनोज कुमार पटेल हैं जिसका रोल नंबर 23165920 हैं। यहां से पता चल जाएगा कि परीक्षार्थी कौन से परीक्षा सेंटर से है। युवा शक्ति है जल्द से जल्द निष्पक्ष जांच खत्म करने की मांग की। चेयरमैन केसरी ने आश्वासन दिया है कि जांच निष्पक्ष होगी और जल्द ही खत्म हो जाएगी। 

मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा पेपर आउट- बोर्ड के अध्यक्ष का बयान

MPPEB चेयरमैन ICP Keshari ने इस मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान, मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार के प्रवक्ता डॉ नरोत्तम मिश्रा एवं स्कूल शिक्षा राज्यमंत्री इंदर सिंह परमार को सूचित किया है। कुल मिलाकर चेयरमैन ने स्पष्ट कर दिया है कि वह मामले को दबाने या छुपाने के मूड में नहीं है। इन्वेस्टिगेशन का डिसीजन लिया जा चुका है। जल्द ही यह साबित किया जाएगा कि MPPEB मैनेजमेंट इसमें शामिल नहीं है और यह किसी भी प्रकार का घोटाला नहीं है। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.