MP NEWS- शिवराज सिंह ने उमा भारती की प्रतिष्ठा बचाई, शराब की सियासत खत्म

भोपाल
। हमेशा की तरह इस बार भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उमा भारती की प्रतिष्ठा को बचा लिया। इसी के साथ मध्यप्रदेश में शराबबंदी के नाम पर होने वाली की सियासत खत्म हो गई। सूत्रों का कहना है कि उमा भारती अब मध्यप्रदेश में शराबबंदी को लेकर कोई चुनौतीपूर्ण बयान नहीं देंगी। 

Madhya Pradesh Politics- सीएम शिवराज सिंह, उमा भारती से मिलने पहुंचे

मध्यप्रदेश में शराबबंदी के लिए आंदोलन का ऐलान करके उमा भारती ने सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश की थी परंतु उल्टा हो गया। सरकार ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और उमा भारती को आंदोलन की तारीख पर तारीख बढ़ानी पड़ी। हालात यह बन गई कि शराबबंदी आंदोलन का जिक्र करके उमा भारती पर तंज कसे जाने लगे। इस सब के बीच आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उमा भारती को मिलने का समय दिया। 

MP BJP NEWS- उमा भारती की शराबबंदी पर सीएम शिवराज सिंह का बयान

दोनों की मुलाकात का कोई फोटो जारी नहीं हुआ लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके बताया कि आज वृक्षारोपण के पश्चात मेरी भेंट आदरणीय उमाश्री भारती जी के निवास पर उनसे हुई। शराबमुक्ति एवं नशामुक्ति के संबंध में उनकी सामाजिक चिंताएं हैं। मैंने उनसे अनुरोध किया है कि मध्यप्रदेश में नशामुक्त समाज के निर्माण के लिए सरकार, जनप्रतिनिधियों, नागरिकों और सामाजिक संस्थाओं के साथ जनजागरण अभियान चलाएगी। आदरणीय दीदी इस अभियान में सहयोग करें ऐसा अनुरोध मैंने उनसे किया है। 

Shivraj Singh News Today- मध्य प्रदेश में उमा भारती के लिए योजना

मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान से स्पष्ट हो गया है कि उमा भारती अब अपने आंदोलन के बारे में कोई बात नहीं करेंगे। नशा मुक्ति के लिए जो सरकारी कार्यक्रम होते हैं, उन में भाग लेंगी और इस प्रकार सरकार के नशा मुक्ति अभियान का ब्रांड एंबेसडर बन जाएंगी। इस बहाने सरकारी सुविधाएं भी मिलती रहेंगी। ✒ सूर्यांश डंगौरिया : मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.