MP NEWS- राजधानी भोपाल से 6 आतंकवादी गिरफ्तार, 2 डेढ़ साल से छुपे हुए थे, लड़की फरार

भोपाल
। प्रदेश की राजधानी भोपाल के ऐशबाग इलाके में फातिमा मस्जिद के पास किराए से रह रहे 2 युवकों एवं करौंद इलाके से चार युवकों को ATS के स्पेशल ऑपरेशन के दौरान पकड़ा गया। ATS सूत्रों का दावा है कि सभी कुख्यात आतंकवादी हैं। बताया गया है कि 6 में से दो पिछले डेढ़ साल से भोपाल में रह रहे थे। उनके पास वाले कमरे में एक लड़की भी रहती थी, लेकिन वह कुछ महीने पहले ही कमरा खाली करके चली गई।

मध्य प्रदेश एंटी टेरेरिस्ट स्क्वाड को सूचना मिली थी कि भोपाल के ऐशबाग इलाके में कुछ आतंकवादी छुपे हुए हैं। सूचना की पुष्टि के बाद रात 3:30 बजे एटीएस ने उस बिल्डिंग में कार्यवाही की जहां संदिग्ध लोग ठहरे हुए थे। मकान मालिक ने बताया कि सलमान नाम का स्थानीय युवक जो कंप्यूटर रिपेयरिंग का काम करता है, ने उनका मकान इन लोगों को किराए पर दिलवाया था। 

पड़ोसियों ने बताया कि दो युवक करीब डेढ़ साल से यहां पर रह रहे थे। इनके पास ही एक अन्य कमरे में एक लड़की भी रहती थी। इन लोगों का खाना उसी के यहां से बनकर आता था। मकान मालिक नायब जहां ने बताया कि अहमद नाम के व्यक्ति ने मकान किराए पर लिया था फिर उसके साथ एक और व्यक्ति रहने आ गया जिसे मुफ्ती साहब कहते थे। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।