अध्यापक शैक्षणिक संवर्ग को एरियर्स राशि के भुगतान के संबंध में रिमाइंडर - MP EDUCATION PORTAL NEWS

भोपाल।
लोक शिक्षण संचालनालय, मध्यप्रदेश शासन भोपाल द्वारा अध्यापक / शैक्षणिक संवर्ग (अध्यापक संवर्ग) को छठवें वेतनमान/ सातवें वेतनमान के एरियर राशि के भुगतान के संबंध में सभी संभागीय संयुक्त संचालक के नाम रिमाइंडर क्रमांक 1216 जारी किया गया है। 

डीपीआई मध्य प्रदेश द्वारा अपने सर्कुलर में लिखा गया है कि अध्यापक संवर्ग शैक्षणिक संवर्ग के छठवें वेतनमान एवं सातवें वेतनमान के एरियर तथा वेतन वृद्धि आदि के भुगतान के संबंध में कुल आठ बिंदुओं की जानकारी संलग्न निर्धारित प्रारूप पर उपलब्ध कराए जाने के लिए निर्देश जारी किए गए हैं परंतु खेद का विषय है कि पत्र जारी दिनांक 1 फरवरी एवं 24 फरवरी 2022 से रिमाइंडर दिनांक मात्र 21 आहरण संवितरण अधिकारियों द्वारा जानकारी उपलब्ध कराई गई है। अतः निर्देशित किया जाता है कि दिनांक 7 मार्च 2022 को दोपहर 2:00 बजे तक जानकारी उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। 

केके द्विवेदी संचालक लोक शिक्षण मध्यप्रदेश के हस्ताक्षर से यह रिमाइंडर दिनांक 6 मार्च 2022 को जारी किया गया एवं दिनांक 7 मार्च 2022 को एमपी एजुकेशन पोर्टल पर अपलोड किया गया। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.