महाकौशल शुगर मिल पर आयकर विभाग का छापा, भोपाल और नरसिंहपुर में कार्रवाई- MP BUSINESS NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में स्थित महाकौशल शुगर मिल में आयकर विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई की है। इसी के साथ शुगर मिल के मालिक नवाब राजा के भोपाल स्थित घर पर भी कार्यवाही की जा रही है। दोनों स्थानों पर पुलिस बल तैनात किया गया है। किसी भी व्यक्ति को बाहर आने और अंदर जाने की अनुमति नहीं है। आयकर विभाग की तरफ से आधिकारिक बयान की प्रतीक्षा है। 

BHOPAL NEWS- महाकौशल शुगर मिल के मालिक के यहां आयकर की कार्रवाई

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा में महाकौशल शुगर मिल के मालिक नवाब रजा का आलीशान बंगला बना हुआ है। बताया गया है कि आयकर विभाग की टीम में करीब 2 दर्जन अधिकारी एवं कर्मचारी शामिल हैं। सुबह से कार्रवाई चल रही है और शाम तक आयकर विभाग की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है अतः अनुमान लगाया जा रहा है कि आयकर विभाग कोई बड़ा खुलासा करने वाला है। 

JABALPUR NEWS- नरसिंहपुर एवं जबलपुर में आयकर विभाग के छापे

आयकर विभाग द्वारा जबलपुर में भी कार्रवाई की जा रही है। नरसिंहपुर में आयकर विभाग की टीम में लगभग 22 अधिकारी एवं कर्मचारी शामिल बताए गए हैं। इन्होंने महाकौशल शुगर मिल के दरवाजे खुलने का इंतजार किया और जैसे ही दरवाजे खुले आयकर विभाग की टीम ने शुगर मिल के प्रबंधन को अपने हाथ में ले लिया। कर्मचारियों को वापस लौटा दिया गया। बड़ी संख्या में पुलिस तैनात की गई है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।