हम भारत के लिए ओलंपिक का गोल्ड मेडल लाएंगे: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा- MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राजधानी भोपाल को हम एक बार फिर हॉकी की नर्सरी बनाने जा रहे हैं। हम भारत के लिए ओलंपिक का गोल्ड मेडल लेकर आएंगे। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि भोपाल कभी हॉकी की नर्सरी था, हम पुनः भोपाल को हॉकी की नर्सरी के रूप में स्थापित करना चाहते हैं। हॉकी हमारे देश का मान है, भोपाल की शान है और भारत की जनता का सम्मान है। 

BHOPAL NEWS- ओबेदुल्ला खान कप हॉकी टूर्नामेंट शुरू

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि एक समय था जब भारत यदि ओलिंपिक से मेडल लाता था, तो वह हॉकी में ही होता था। हमारे खिलाड़ी उत्साह से परिपूर्ण हैं, यदि उन्हें उचित रूप से संसाधन और श्रेष्ठ कोच उपलब्ध हों, तो भारत एक बार फिर हॉकी का सिरमौर बन सकता है। 

MP SPORTS NEWS- खिलाड़ियों को कोई कमी नहीं आने दूंगा: सीएम शिवराज सिंह

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि राज्य सरकार खेल सुविधाओं में कोई कमी नहीं आने देगी। संसाधनों, कोचेस और खिलाड़ियों की सुविधा के लिए हर संभव व्यवस्था की जाएगी। ओबेदुल्ला खान कप, 1931 में स्थापित हुआ था। बीच में यह बंद हो गया, कोरोना के कारण भी इसमें व्यवधान हुआ। 

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि इस टूर्नामेंट के पुन: आरंभ होने पर मेरा मन, आनंद और प्रसन्नता से भरा है। भोपाल में यह टूर्नामेंट 21 से 27 मार्च तक चलेगा और हॉकी को एक बार फिर नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण सिद्ध होगा। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।