JAIPUR में आतंकी साजिश का MP कनेक्शन, RATLAM में एक दर्जन हिरासत में- HINDI NEWS

भोपाल
। राजस्थान की राजधानी जयपुर में बम ब्लास्ट की आतंकी साजिश के मामले में मध्य प्रदेश के कनेक्शन का खुलासा हुआ है। ATS राजस्थान के साथ मध्य प्रदेश पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में रतलाम से करीब एक दर्जन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

MP NEWS- रतलाम से एक दर्जन संदिग्ध स्लीपर सेल हिरासत में

पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि राजस्थान में पकड़े गए आरोपितोंं के ठिकानों की जांच की जा रही है। वे किन लोगों के संपंर्क में थे, उनकी भी तलाश की जा रही है। उनके मिलने वालों से भी पूछताछ की जा रही है। यह भी तलाश की जा रही है कि आरोपितों ने कहीं और विस्पोटक सामग्री तो नहीं छिपा रखी है। किन-किन लोगों से उनकी लिंक है, उनका भी पता लगाया जा रहा है। जो भी इसमें शामिल होगा, उसकी गिरफ्तारी की जाकर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मामला क्या है
राजस्थान एटीएस के अनुसार 30 मार्च को चित्तौड़गढ़ जिले की निम्बाहेड़ा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान मध्यप्रदेश की तरफ से जा रहे बोलेरो वाहन को रोककर उसमें सवार तीन युवकों से पूछताछ की तो वे घबरा गए। तलाशी लेने पर वाहन में दो पारदर्शी थैलियों में छह किलो सिल्वर रंग का छह किलो विस्फोटक पदार्थ, दो अन्य थैलियों में छह किलो स्लेटी रंग का दानेदार विस्फोटक पदार्थ, तीन आरपेट घड़ी मय तीन बेट्री सेल, तीन वायर युक्त कनेक्टर, एक प्लास्टिक की शीशी में छह छोटे बल्ब व वायर पाए गए। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.