IT सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की का इंटर्न ने फायदा उठाया, 3 लाख रुपए भी ले लिए- INDORE NEWS

इंदौर
। 25 साल की IT प्रोफेशनल लड़की प्यार में धोखे का शिकार हो गई। उसकी कंपनी में उसके अंदर इंटर्नशिप करने आए एक लड़के ने उसके इमोशंस का फायदा उठाया। उसे प्रपोज किया, उसी के फ्लैट में लिव इन रिलेशनशिप में रहा। पूरा खर्चा लड़की उठाती रही। लड़का फिजिकल रिलेशन बनाता रहा। 3 लाख रुपए भी ले लिए। फिर छोड़कर चला गया। किसी और से शादी कर ली। 

TI तहजीब काजी ने बताया कि लड़की ने शिकायत की है कि वह जिस कंपनी में सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट का काम कर रही थी उसी कंपनी में अनुराग इंटर्नशिप के लिए आया था। पहले काम की बातचीत होती रही फिर अनुराग उसे प्रभावित करने की कोशिश करने लगा। दोनों के बीच काम के अलावा भी बातचीत होने लगी। इसी दौरान अनुराग ने शादी के लिए प्रपोज कर दिया। 

अफेयर शुरू हो जाने के बाद दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। दोनों कई बार फिजिकल भी हुए। लॉकडाउन के बाद अनुराग अपने घर गया। बोला परिवार वालों से मिलने जा रहा हूं लेकिन जब इंदौर वापस आया तब उसकी शादी हो चुकी थी। वह सुखलिया में अलग से मकान लेकर रहने लगा। उसने अपनी शादी के बारे में कुछ भी नहीं बताया। लड़की को शादी की बात दूसरों से पता चली।

साढ़े तीन लाख रूपये से ज्यादा उधार लेकर उड़ाए

लड़की ने पुलिस को बताया कि लिव इन रिलेशन के दौरान उसमें अनुराग का पूरा खर्चा उठाया। यहां तक कि उसके लिए नया मोबाइल और कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स खरीद कर दिए। एक नई बाइक भी दिलाई। अपनी आर्थिक परेशानियां बता कर अनुराग ने 3 लाख रुपए से ज्यादा उधार ले लिए, फिर भी उसे धोखा दिया। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने अनुराग को हिरासत में ले लिया था। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.