INDORE NEWS- हत्या के बाद हिंसक प्रदर्शन, कई वाहन जलाए, पुलिस और पत्रकारों को पीटा

इंदौर
। महू में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता के बेटे की हत्या के बाद रात के समय हिंसक प्रदर्शन हुआ। कई वाहन जला दिए गए। तोड़फोड़ की गई। पुलिस कर्मचारियों ने रोकने की कोशिश की तो उनके साथ मारपीट की गई। जो पत्रकार घटना का वीडियो बना रहे थे, उनके साथ में मारपीट की गई कैमरे बंद कराए गए। 

INDORE CRIME NEWS- भाजपा नेता उदल सिंह ठाकुर के बेटे की हत्या

जानकारी के अनुसार किशनगंज के पिगडंबर इलाके में बुधवार देर रात सुजीत ठाकुर अपने दोस्तों के साथ राऊ की होटल से लौट रहा था। वह पास ही हो रही एक बोरिंग के पास पहुंचे। यहां रहने वाले कुलदीप पवार ने धूल कम उड़ाने के लिए कहा। इस पर सुजीत और कुलदीप का विवाद हो गया। सुजीत ने महू से कुछ लोग भी बुलवा लिए। सभी ने मिलकर कुलदीप पर हमला कर दिया। वह भागते हुए फोरलेन तक आ गया। यहां पहले से मौजूद हथियारबंद लोगों ने सुजीत और उसके दोस्तों पर हमला कर दिया। इसमें सुजीत (20) के पेट और सीने में चाकू लगने से मौत हो गई। हमले में पिंटू, वीरेंद्र, मादू चौहान, जगदीश चौहान, कुलदीप पवार और धर्मेंद्र जनवार घायल है। सभी को गंभीर हालत में चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुजीत भाजपा के पूर्व ग्रामीण उपाध्यक्ष उदल सिंह ठाकुर का बेटा है।

MP NEEWS- इंदौर में नेशनल हाईवे पर 7 किलोमीटर लंबा चक्का जाम 

किशनगंज में एक तरफ राऊ तो दूसरी तरफ सोनवाय टोल तक दो घंटे तक करीब 7 किमी लंबा जाम लग गया। रात भर अंधेरे का फायदा उठाकर लोगों की गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी। उनसे मारपीट भी की गई। एक ट्रक में आग लगा दी। इसका वीडियो बना रहे लोगों के मोबाइल छीनकर फेंक दिए। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस का गोला छोड़ा गया। इसके बाद पुलिस ने जाम को खुलवाया। घटना में पुलिसकर्मी व मीडियाकर्मी भी घायल हुए हैं। देर रात तक पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पूरे मामले पर नजर बनाए रहे। 

मुख्य आरोपी राजू खटीक गिरफ्तार 

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि इंदौर के महू के किशनगंज की घटना के मुख्य आरोपी राजू खटीक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ आरोपियों को चिन्हित कर उनके अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया‌ है। अपराधी कितना भी बड़ा हो उसे बख्शा नहीं जाएगा। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.