INDORE NEWS - ट्रांस और हॉबनॉब सहित 3 पब सील, नाबालिगों को परोस रहे थे शराब

इंदौर।
इंदौर में प्रशासन और आबकारी विभाग ने विजय नगर इलाके में तीन पब को सील किया गया है। प्रशासन को सूचना मिली थी कि तीनों पब में अवैधानिक गतिविधियां चल रही हैं। जिसके चलते यह कार्रवाई की गई।

कलेक्टर मनीष सिंह को कई दिनों से ट्रांस पब और इनफिनिटी होटल स्थित हॉबनॉब एवं बॉलीवुड ठेका बार को लेकर शिकायतें मिल रही थी। बार संचालक मनमानी कर नाबालिग बच्चों को भी धड़ल्ले से शराब परोस जा रहे है। कलेक्टर के निर्देश पर आबकारी विभाग और जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई करते हुए तीनों पब सील कर दिए।

मामले में आबकारी उपायुक्त राजनारायण सोनी ने कहा कि कई दिनों से शिकायतें मिल रही थी कि विजय नगर स्थित तीनों पब में बहुत सी अवैध गतिविधियां चल रही हैं। जिसमें नाबालिग बच्चों को शराब परोसी जा रही है, वहीं जांच करने पर रिकार्ड के अनुसार एक्सेस में स्टॉक भी पाया गया जिसको लेकर कार्रवाई की गई। वहीं एसडीएम अक्षय मरकाम ने बताया कि हमें इन पबों को लेकर कई दिनों से शिकायतें मिली थी। जो पब शासन-प्रशासन के निर्देश अनुसार नहीं चलते उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।  इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.