INDORE के डॉक्टर की हैदराबाद में मौत, होटल की चौथी मंजिल से नीचे गिरे - MP NEWS

इंदौर
। शहर के प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर पंकज जैन की हैदराबाद में मौत हो गई। बताया गया है कि वह होटल की चौथी मंजिल से नीचे गिर गए थे। हैदराबाद में उनके साथ उनकी पत्नी और दो बेटियां भी थी। वह किसी पारिवारिक काम से हैदराबाद गए थे। 

आर्थोपेडिक सर्जन डा. पंकज जैन की मौत का कारण

डा. प्रवीण अग्रवाल के मुताबिक ईएसआइसी अस्पताल में हड्डी रोग विभाग के प्रमुख व आर्थोपेडिक सर्जन डा. पंकज जैन हैदराबाद की होटल में शुक्रवार रात को रुके थे। होटल में लिफ्ट के लिए बनी डक्ट को उन्होंने गलती से लिफ्ट समझ उसका गेट खोला, उसी दौरान वहां के गलियारे की लाइट गुल हो गई। वे लिफ्ट समझकर डक्ट की ओर बढ़े और होटल की चौथी मंजिल की लिफ्ट की डक्ट से नीचे गिर गए। इस हादसे में उनकी मौत हो गई।

डॉक्टर पंकज जैन को गाना गाने का शौक था, ब्रिलिएंट स्टूडेंट थे

एसाेसिएशन आफ आर्थोपेडिक्स सर्जन्स आफ इंदौर 12 मार्च को ब्रिलियंट कन्वेशन सेंटर में आयोजित ‘इंडिकान’ संगोष्ठी में डा. पंकज जैन शामिल हुए थे। डा. जैन को गाना गाने का शौक था। उन्होंने संगोष्ठी के बाद हुए कार्यक्रम में सोचेगे तुम्हें प्यार करे कि नहीं... गाना भी गाया था। डा. प्रवीण अग्रवाल के मुताबिक वर्ष 1980 में एमपी पीएमटी प्रवेश परीक्षा में डा. पंकज जैन ने प्रदेश में दूसरी रैंक हासिल की थी। एमजीएम मेडिकल कालेज से एमबीबीएस व एमएस की पढ़ाई के दौरान भी अन्य छात्रों में टापर ही थे। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.