GWALIOR NEWS- बड़े लोगों के संपर्क में था सहायक शिक्षक, चुनाव की तैयारी कर रहा था

ग्वालियर
। लगभग 30 स्कूल एवं कॉलेजों के संचालन करने वाले परमार एजुकेशन ट्रस्ट के चेयरमैन एवं सहायक शिक्षक प्रशांत सिंह परमार के मामले में EOW ने नया खुलासा किया है। कहा है कि वह मध्य प्रदेश के कई बड़े नेताओं एवं अफसरों के संपर्क में था। 2023 में विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था। 

उल्लेखनीय है कि प्रशांत सिंह परमार राजस्थान के धौलपुर के रहने वाले हैं। कहा जा रहा है कि वहीं पर चुनाव की तैयारी कर रहे थे। ग्वालियर में उनके घर पर EOW की छापामार कार्रवाई चल रही है परंतु प्रशांत सिंह परमार किसी अज्ञात स्थान पर हैं। पुलिस ने उनको ढूंढने की कोशिश की परंतु वह कहीं नहीं मिले। उनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया गया है। 

सूत्रों ने बताया कि प्रशांत सिंह परमार मध्यप्रदेश में नाम की नौकरी कर रहा था। वह हमेशा धौलपुर में सक्रिय रहता था। कहा जा रहा है कि वहीं से चुनाव की तैयारी कर रहा था। EOW को सहायक शिक्षक के पास 8 स्कूल, कॉलेज, मैरिज गार्डन के अलावा लाखों रुपए कैश, 25 लाख रुपए की ज्वेलरी के अलावा लग्जरी कारें मिली थीं। उनके सभी बैंक खाते सीज कर दिए जाएंगे। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.